सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करने पहुंची रुमर्ड GF रिया चक्रवर्ती, देखें


बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची हैं. अस्पताल के बाहर रिया पैपराजी के कैमरों में कैद हुईं. इस दौरान रिया काफी अपसेट और दुखी नजर आ रही थीं.
लंबे समय से रिया और सुशांत के बीच अफेयर की खबरें थीं. दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी सामने आती थीं. हालांकि रिया और सुशांत ने अफेयर पर कभी मुहर नहीं लगाई थी.
सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करने पहुंची रुमर्ड GF रिया चक्रवर्ती, देखें 1
सुशांत ने सुसाइड से पहले रिया चक्रवर्ती से फोन पर बातचीत की थी. अब दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है.रिया के साथ उनके परिवार के साथ करीबी लोग भी कूपर अस्पताल पहुंचे. रिया सुशांत की करीबी दोस्त थीं. सुशांत का यूं चला जाना रिया के लिए बड़ा सदमा है।
सुशांत के परिवार के सदस्य ने दावा किया है कि इस साल नवंबर में एक्टर शादी भी करने वाले थे. हालांकि सुशांत की शादी किससे होने वाली थी इस पर अभी कोई जानकारी नहीं है.सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले में मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. जल्द ही रिया का बयान दर्ज किया जाएगा.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करने पहुंची रुमर्ड GF रिया चक्रवर्ती, देखें सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करने पहुंची रुमर्ड GF रिया चक्रवर्ती, देखें Reviewed by Author on June 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.