नया खुलासा सुशांत की मौत से एक दिन पहले बंद हुए घर के CCTV कैमरे, और घर से गयाब हुआ ....


बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड केस में हाल ही में एक्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड से पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस ने रिया से लगभग 11 घंटे पूछताछ की। वहीं इसी बीच रिया की आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट की कुछ तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है। वायरल हुईं इन तस्वीरों के बाद महेश भट्ट और रिया को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं।
इतना नहीं नहीं सुशांत की सुसाइड में एक और नया मोड़ आया है। एबीपी न्यूज की दी खबर के मुताबिक सुशांत जिस काॅप्लेस में रहते थे उस बिल्डिंग के CCTV कैमरा एक दिन पहले ही बंद कर दिए गए थे।
सामने आई वायरस पोस्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया ने एक्टर संग उनकी पर्सनल तस्वीरें भी इंस्टा से डिलीट कर दी। इसके साथ ही सुशांत के घर की डुप्लीकेट चाबी भी उनके घर से गायब है।
रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत एक दिन सुसाइड करेंगे। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में कहा गया है कि महेश और रिया काफी क्लोज थे। इसके अलावा भी कई तरह के और भी पोस्ट वायरल हो रहे हैं जो एक्टर के सुसाइड मामले में कई तरह के सवाल कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
नया खुलासा सुशांत की मौत से एक दिन पहले बंद हुए घर के CCTV कैमरे, और घर से गयाब हुआ .... नया खुलासा सुशांत की मौत से एक दिन पहले बंद हुए घर के CCTV कैमरे, और घर से गयाब हुआ .... Reviewed by Author on June 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.