मैंने प्यारे किया फेम भाग्यश्री की बेटी अब हो चुकी बड़ी, दिखने में है फिल्म एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत!


दोस्तों बॉलीवुड की 90 के दशक की खुबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है जिन्होंने बॉलीवुड में कम ही काम किया है पर इनके खूबसूरती के जलवे सब के दिलो पर आज भी कायम है। बता दे हम बात कर रहे है एक्ट्रेस भाग्‍यश्री की जिन्होंने साल 1989 में आई सलमान खान की डेब्‍यू फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी और रातोरात बन गई थी बड़ी स्टार बन गई थी। वो अपने आप में एक बहुत ही बड़ा और ख़ास नाम भारतीय सिनेमा जगत में रही है। जितने अच्छे और तेज तरीके से भाग्य श्री लोगो के बीच में पोपुलर हुई थी और फिल्मे की थी वो अपने आप में एक कमाल था। उनकी फिल्म मेने प्यार किया तो नब्बे के दशक में लोगो के दिलो जान में बस गयी थी।

अब भाग्य श्री का दौर चला गया लेकिन लगता है कि उनकी लीगेसी लेकर के चल रही उनकी बेटी फिर से उस दौर को लाने वाली है। भाग्यश्री की बेटी का नाम है अवन्तिका दासानी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अवंतिका अब हाल ही में बड़ी हुई है यानि उनकी उम्र तकरीबन 20 के पार तो हो ही गयी है।

और वो अपनी पढ़ाई भी काफी काफी पूरी कर चुकी है। ऐसे में एक बात तो पूरी तरह से साफ़ ही है कि अब वो अपना करीयर बनाने के लिए भी तैयार है। बीच में तो ऐसी रिपोर्ट्स भी आयी थी कि सलमान खान खुद भाग्य श्री की बेटी को लांच करने जा रहे है।



यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
मैंने प्यारे किया फेम भाग्यश्री की बेटी अब हो चुकी बड़ी, दिखने में है फिल्म एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत! मैंने प्यारे किया फेम भाग्यश्री की बेटी अब हो चुकी बड़ी, दिखने में है फिल्म एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत! Reviewed by Author on June 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.