सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस:'बिहार के जिस थियेटर में लगेगी सलमान की फिल्में उसके सामने खुद को लगा लूंगा आग',


मुंबई: एक तरफ जहां एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई हैं। वहीं दूसरी तरह सुशांत के सुसाइड के बाद एक्टर भी इंडस्ट्री के खिलाफ खड़े हो गए हैं। उनके फैंस सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग रहे हैं।

हाल ही में जुब्बा सहनी पार्क के पास सलमान खान,करण जौहर,संजय लीला भंसाली का पोस्टर जलाया गया। वहीं अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह बिहार प्रदेश के युवा जदयू नेता सम्राट ने कहा अगर बिहार किसी भी थियेटर में सलमान खान या सुशांत सिंह राजपूत की हत्या में सम्मिलित किसी भी व्यक्ति की फिल्म लगी तो वह उस सिनेमा हॉल के आगे जाकर आत्मदाह कर देगें।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले में बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान,करण जौहर पर लोगों ने कई आरोप लगाए। सुशांत के पिता ने इस मामले की सीबीआइ जांच की मांग की हैइस बीच मुजफ्फरपुर में यह मुकदमा दाखिल किया गया है। कदमे में परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत से सुसाइड से वे काफी मर्माहत है।

रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के सुसाइड के पीछे आरोपितों की साजिश रही। फिल्मी दुनिया में सुशांत अभी नंबर एक पर चल रहे थे। उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे। संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 में केस दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस:'बिहार के जिस थियेटर में लगेगी सलमान की फिल्में उसके सामने खुद को लगा लूंगा आग', सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस:'बिहार के जिस थियेटर में लगेगी सलमान की फिल्में उसके सामने खुद को लगा लूंगा आग', Reviewed by Author on June 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.