एक गर्भवती हथिनी की मृत्यु के बाद अब कुत्ते के साथ की गई यह बड़ी बर्बरता



आजकल जानवरों से क्रूरता होने के कई मुद्दे सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरानी में डाल रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले केरल में विस्फोटक से भरा फल खाने से एक गर्भवती हथिनी की मृत्यु हो गई थी व इस समाचार से अभी लोग उबरे ही नहीं थे कि एक अन्य समाचार ने सभी को झकझोर दिया।
जी दरअसल हाल ही में केरल से एक अन्य मुद्दा सामने आया है। इस मुद्दे में केरल में अब एक कुत्ते के साथ बर्बरता की गई है। यहाँ कुत्ते के मुंह को कुछ शरारती तत्वों ने टेप से सील कर दिया व तीन वर्ष के इस कुत्ते को पीपुल फॉर एनिमल वेल्फेयर सर्विसेस के सदस्यों ने बचाया व उसे अस्पताल में भर्ती कराया।
मिली जानकारी के मुताबिक ये कुत्ता त्रिसूर जिले के ओल्लुर इलाके में मिला था जो कि पानी पीने व खाना खाने में पूरी तरह से असमर्थ था। वहीं टेप को कसकर कई बार मुंह के इर्द-गिर्द घुमाकर बांधा गया था, जो कि कैनाइन की नाक के आसपास की हड्डियों को दिखाने करने के लिए पर्याप्त था। वहीं जब बचावकर्मी कुत्ते के पास गए तो उसने उनका साथ दिया व इधर-उधर नहीं भागा जिससे ये साफ दिख रहा था कि वह इस टेप को हटवाने के लिए बेताब था।
वहीं जब बचावकर्मियों से टेप हटाया तो कुत्ते की स्किन का कुछ भाग भी निकल गया। इस मुद्दे में बताया जा रहा है कुत्ते की गर्दन में पट्टा बंधा हुआ था जिससे लगा कि ये शायद किसी का पालतू है। वहीं जब कुत्ते के मुंह से टेप निकाला गया वह तुरंत करीब दो लीटर पानी पी गया। हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक अब एक परिवार ने इस कुत्ते को गोद लेने की ख़्वाहिश जताई है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
एक गर्भवती हथिनी की मृत्यु के बाद अब कुत्ते के साथ की गई यह बड़ी बर्बरता एक गर्भवती हथिनी की मृत्यु के बाद अब कुत्ते के साथ की गई यह बड़ी बर्बरता Reviewed by Author on June 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.