सीरियल “कुमकुम भाग्य” की आलिया बनी माँ, दिया खूबसूरत बेटी को जन्म


पिछले कईं सालों से लगातर टीआरपी में टॉप पर आने वाले शो “कुमकुम भाग्य” की आलिया मेहरा का किरदार निभाने वाली शिखा सिंह ने हाल ही में एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है. घर में नन्ही परी आने से शिखा व उनके पति बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इस बारे में बीते दिन उन्होने अपने फैन्स को सोशल मीडिया के ज़रिये जानकारी दी और अपनी बेटी की तसवीरें साझी की. बता दें कि शो की आलिया मेहरा उर्फ़ शिखा ने अपनी बच्ची का नाम पहले से ही सोच रखा था. इसलिए पैदा होने के तुरंत बाद ही उन्होंने बच्ची का नाम “अलायना” घोषित कर दिया था. घर में एक नन्हा मेहमान आने से शिखा काफी एक्साइटेड हैं.


बेटी का नामकरण करते हुए शिखा ने कहा कि जब वह फरवरी महीने में बेबीमून के लिए मालदीव्स गए थे, तब ही उन्होंने बहुत सारे नामों में से अलायना नाम अपनी बच्ची के लिए सोच रखा था. वह और उनके पति दोनों ही इस बात पर राज़ी थे कि यदि उनके घर बेटी आएगी तो वह उसका यही नाम रखेंगे. मजेदार बात यह भी है कि जन्म के बाद से ही वह अपनी बेबी गर्ल को एल कह कर पुकारने लगे थे.

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
सीरियल “कुमकुम भाग्य” की आलिया बनी माँ, दिया खूबसूरत बेटी को जन्म सीरियल “कुमकुम भाग्य” की आलिया बनी माँ, दिया खूबसूरत बेटी को जन्म Reviewed by Author on June 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.