कभी इस इंसान की पत्नी थी संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त तस्वीरें देख पहचान नहीं पाओगे आप ?

बॉलीवुड की चकाचोंध हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है इसके अगर लोगो को कुछ नहीं दीखता कई तो अपनी बसी बसाई जिंदगी को छोड़ के आते है।

यहाँ आकर पूरी तररह से बदल जाते है ऐसे आज हम आपको बताते है एक सुपरस्टार की पत्नी के बारे में जो कभी एक साधारण से युवक की पत्नी थी लेकिन आज क्रोरोडो की मालकिन है।
उस महिला का नाम है मान्यता दत्त जो आज संजय दत्त के दिल पर राज करती है लेकिन उनका असली नाम दिलनवाज शेख है जो एक साधारण से परिवार से थी।
मान्यता ने फिल्मो में एंट्री आइटम डांस से की थी कहा जाता है की मनयता की पहले भी शादी हो चुकी है मान्यता एक मुस्लिन परिवार से तालुक्क रखती है और उनके पहले पति का नाम मिरज उर रहमान शेख है जो की एक साधारण सा युवक है।
बताया जाता है घर की आर्थिक स्थति से परेशान होक दिलनवाज ने अपने पति को छोड़ दिया था और उसके बाद दिलनवाज ने बी ग्रेड फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया।
बॉलीवुड में छोटे मोटे रोल करने के दौरान उनकी मुलाकत संजय दत्त से हुयी और संजय ने शादी कर ली आज इन दोनों के दो बच्चे भी है।
आज वो एक आलीशान जिंदगी जी रही है लेकिन आज तक ये खुलासा नहीं हो पाया की वो शख्स कौन था जिसने मान्यता के पति होने का दावा किया है और क्या सच में मान्यता उसकी पत्नी थी
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
कभी इस इंसान की पत्नी थी संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त तस्वीरें देख पहचान नहीं पाओगे आप ? कभी इस इंसान की पत्नी थी संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त तस्वीरें देख पहचान नहीं पाओगे आप ? Reviewed by Author on June 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.