बहुत खास था सुशांत सिंह राजपूत के पीठ पर बना ये टैटू, जानिए टैटू से क्या था खास कनेक्शन


बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सोमवार को पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। लेकिन उनके चाहने वालों और करीबी इस बात को मानने को तैयार नहीं है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत जब महज 16 साल के थे तो उनकी मम्मी का निधन हो गया था। लेकिन मां की जुड़ी यादों को एक्टर ने आखिरी वक्त तक सहजकर रखा। इनमें से एक है उनके शरीर पर बना टैटू।

सुशांत ने साल 2016 में अपनी पीठ पर एक टैटू बनवाया था। इस टैटू की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था-'पहला टैटू, पंचतत्व, मां और मैं।' इसे टैटू को आर्टिस्ट समीर पतंगे ने डिजाइन किया था। सुशांत ने बताया था कि टैटू में पंचतत्व के बीच वह और उनकी मां हैं।

सुशांत ने अपनी लास्ट इंस्टा पोस्ट मां को ही समर्पित थी। सुशांत ने 3 जून को अपनी और मां की तस्वीर का एक कोलाज शेयर किया था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक दर्द भी कविता लिखी थी। सुशांत ने कैप्शन में लिखा था-'आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत #मां। इससे पहले सुशांत ने मां की याद में अपने ट्विटर प्रोफाइल पर एक हाथ से लिखा हुआ लेटर शेयर किया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
बहुत खास था सुशांत सिंह राजपूत के पीठ पर बना ये टैटू, जानिए टैटू से क्या था खास कनेक्शन बहुत खास था सुशांत सिंह राजपूत के पीठ पर बना ये टैटू, जानिए टैटू से क्या था खास कनेक्शन Reviewed by Author on June 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.