सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान खान का बड़ा ऐलान


मुंबई: बॉलीवुड सहित पूरा देश बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से दुखी है। सोशल मीडिया पर, लोगों ने सुशांत सिंह की मौत के लिए स्टार किड्स, करण जौहर, सलमान खान और कई अन्य लोगों को दोषी ठहराया। दिवंगत सुशांत सिंह के प्रशंसकों ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए हैशटैग जस्टिस बनाया। अब सलमान खान ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों का समर्थन करने के लिए कहा है। सलमान ने ट्विटर पर लिखा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों से सुशांत के प्रशंसकों के साथ खड़े होने और बुरी भाषा का इस्तेमाल नहीं करने का आग्रह करता हूं। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। संकट के इस समय में सुशांत के परिवार का समर्थन किया जाना चाहिए। किसी के जाने का बहुत दुख है। ”
बता दें कि सलमान खान को सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ट्रोल किया जा रहा है। सलमान खान की प्रतिक्रिया के बाद, लोग सोशल मीडिया पर उन्हें कम निशाना बना सकते हैं। इस बीच, कुछ दिनों पहले, सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के बीइंग ह्यूमन स्टोर के सामने धरना दिया। इस बीच, प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि सलमान खान के पोस्टर को स्टोर में फाड़ दिया जाए और उन्होंने सलमान खान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान खान का बड़ा ऐलान सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान खान का बड़ा ऐलान Reviewed by Author on June 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.