इन एक्ट्रेस के साथ सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की रही है चर्चा, एक ने तो सरेआम जड़ा था थप्पड़


Sushant Singh Rajput Suicide: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. इसके बाद लोगों को उनकी जिंदगी के बारे में जानने की दिलचस्पी बढ़ गई है. वह मात्र 34 साल के थे. उनके अफेयर के काफी चर्चे होते थे. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से लेकर कृति सेनन तक के साथ उनका नाम जोड़ा गया था.
अंकिता लोखंडे
एकता कपूर से सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ शो से सुशांत सिंह राजपूत को काफी पहचान मिली थी. इसी शो में उनकी जोड़ी अंकिता लोखंडे के साथ बनी थी. रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी यह जोड़ी चर्चाओं में रहती थी. सुशांत और अंकिता के अफेयर की खबरें उन दिनों सुर्खियां बनती थी. दोनों का रिश्ता 5 साल लंबा चला था. 5 साल साथ रहने के बाद इस रिश्ते का ब्रेकअप हो गया था.
माना जाता है कि सुशांत की लाइफ में उनका पहला प्यार अंकिता लोखंडे ही थीं. एक बार तो अंकिता ने सुशांत को सरेआम कैमरे के सामने थप्पड़ तक जड़ दिया था. साल 2015 में सुशांत और अंकिता किसी पार्टी में में साथ गए थे. पार्टी में सुशांत अपनी फीमेल फ्रेंड्स के साथ डांस करने लगे थे तो अंकिता ने उन्हें रोकने की कोशिश की थी. सुशांत और उनकी फीमेल फ्रेंड्स की बात जब आगे बढ़ने लगी तब अंकिता ने उन्हें सबके सामने तमाचा जड़ दिया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
इन एक्ट्रेस के साथ सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की रही है चर्चा, एक ने तो सरेआम जड़ा था थप्पड़ इन एक्ट्रेस के साथ सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की रही है चर्चा, एक ने तो सरेआम जड़ा था थप्पड़ Reviewed by Author on June 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.