क्या सुशांत ने पहले ही बना लिया था सुसाइड का मन? मौत से 3 दिन पहले नौकरों को सैलेरी देते वक्त कही थी ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनको लेकर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आज (गुरुवार) सुशांत के पिता ने उनकी अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया है। सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी क्यों कि इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन हाल ही में आई खबर के मुताबिक उन्होंने अपनी मौत से तीन दिन पहले ही घर के नौकरों को उनकी सैलेरी दी थी।



सैलेरी देते समय कही थी ये बात

नौकरों को सैलेरी देते समय कही थी ये बात

बॉलीवुड का उभरता सितारा सुशांत सिंह अपनी मौत के बीच कई सवाल छोड़ गए हैं जिसका जवाब पुलिस तलाश रही है। सुशांत के इस तरह से जाने से हर कोई स्तब्ध है, नोपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड भी दो खेमे में बंट गया है। पुलिस हर एंगल से उनकी मौत की वजह तलाशने में जुटी हुई है। इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुशांत ने अपनी मौत से तीन दिन पहले ही घर के नौकरों को उनकी तनख्वाह दी थी, इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह ये पैसे रख लें क्योंकि आगे वह उन्हें सैलेरी नहीं दे पाएंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
क्या सुशांत ने पहले ही बना लिया था सुसाइड का मन? मौत से 3 दिन पहले नौकरों को सैलेरी देते वक्त कही थी ये बात क्या सुशांत ने पहले ही बना लिया था सुसाइड का मन? मौत से 3 दिन पहले नौकरों को सैलेरी देते वक्त कही थी ये बात Reviewed by Author on June 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.