210 किलो के गोरिल्ला का किया गया सिटी स्कैन स्क्रीन देख दंग रह गई दुनिया,देखे तस्वीरे !

210 किलो के गोरिल्ला का किया गया सिटी स्कैन स्क्रीन देख दंग रह गई दुनिया।

35 साल की एक गोरिल्ला का सिटी स्कैन किया गया जिसका वजन तकरीबन 210 किलो था उस गोरिल्ला के नाक में से पॉलीप्स निकल रहे है। जिसकी वजह से उसे काफी दिक्कत हो रही थी। मकोको को जू में ही कई तरह के ट्रीटमेंट दिए गए लेकिन कोई उपचार काम नहीं आया।
पॉलीप्स का मतलब होता है नाम में मांस बढ़ना। जिसको सिर्फ सीटी स्कैन की तहत ही देखा जा सकता था। 35 साल के गोरिल्ला को हेलीकॉप्टर के जरिए 40 मील दूर एक अस्पताल में लाया गया।
चिड़ियाघर के स्टाफ ने कई बार इस गोरिल्ला के पेस्ट कर पाए और निरंतर इसका उपचार चल रहा था लेकिन गोरिल्ला की तबीयत में रत्ती भर भी फर्क नहीं आ रहा था जिसके बाद इस गोरिल्ला का सिटी स्कैन करने का फैसला किया गया सिटी स्कैन से ही मालूम चल जाता है कि गांव कितना और किस प्रकार का है।
मकोको का वजह 210 किलो है ऐसे में इतना वजह उठाने वाली सीटी स्कैन मशीन की जरूरत थी जो ओन्डर्स्टेपोर्ट वेटनरी एकेडमिक हॉस्पिटल में ही उपलब्ध थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
210 किलो के गोरिल्ला का किया गया सिटी स्कैन स्क्रीन देख दंग रह गई दुनिया,देखे तस्वीरे ! 210 किलो के गोरिल्ला का किया गया सिटी स्कैन स्क्रीन देख दंग रह गई दुनिया,देखे तस्वीरे ! Reviewed by Author on June 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.