सुशांत की मौत के 12 दिन पिता ने खोले कई राज, बताई सच्चाई, 55 लाख की दूरबीन से रखता चांद पर खरीदे प्लॉट पर नजर

सुशांत की मौत के 12 दिन पिता ने खोले कई राज, बताई सच्चाई, 55 लाख की दूरबीन से रखता चांद पर खरीदे प्लॉट पर नजर
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को 34 साल की उम्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके इस तरह दुनिया छोड़कर चले जाने से उनका परिवार पूरी तरह टूट चूका है। बेटे के निधन के बाद उनके पिता केके सिंह ने एक इंटरव्यू में सुशांत की पर्सनल और प्रोफेशल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने सुशांत की शादी से लेकर चांद पर प्लाट खरीदने तक कई राज खोले।
Sushant singh rajput
IMAGE CREDIT:
हर रोज अपनी प्रोपर्टी पर रखते थे नजर
सुशांत के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने चांद पर प्लॉट खरीदा था। वे बहुत ही आत्मविश्वास थे। वे होज पर चांद पर अपने प्लाट की 55 लाख रुपए की दूरबीन से निगरानी रखते थे।
Sushant Singh Rajput
IMAGE CREDIT:
चांद पर प्लाट करने वाले सुशांत पहले अभिनेता थे
बता दें कि सुशांंत सिंह राजपूत चांद पर प्लाट खरीदने वाले पहले अभिनेता थो। इससे पहले शाहरुख खान को उनके एक फैन ने चांद पर जमीन गिफ्ट की थी। सुशांत ने जो चांद पर जमीन खरीदी थी, उसे 'मारे मस्कोवीन्स' कहते हैं। उनके पास पहले से ही एक अडवांस टेलिस्कोप मीड 14, LX00 था। वे अपने इस टेलीस्कोप से अपनी दूर की प्रोपर्टी पर नजर रखते थे। सुशांत सिंह राजपूत ने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी थी।
Sushant Singh Rajput
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
सुशांत की मौत के 12 दिन पिता ने खोले कई राज, बताई सच्चाई, 55 लाख की दूरबीन से रखता चांद पर खरीदे प्लॉट पर नजर सुशांत की मौत के 12 दिन पिता ने खोले कई राज, बताई सच्चाई, 55 लाख की दूरबीन से रखता चांद पर खरीदे प्लॉट पर नजर Reviewed by Author on June 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.