ऋषि कपूर और इरफ़ान के बाद बॉलीवुड को एक और सदमा, मशहूर बॉलीवुड हस्ती का निधन! विद्या बालन, करण जोहर ने जताया शौक

दोस्तों बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री इस वक़्त बेहद ख़राब दौर से गुज़र रही है। एक के बाद एक बड़े सितारों को खो चुके हैं। पहले इरफ़ान ख़ान, फिर ऋषि कपूर और अब प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ के निधन की ख़बर आयी है। 60 साल के कुलमीत का निधन दिल का दौर पड़ने से हुआ। ख़बर फैलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर छा गयी है। सेलेब्रिटी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
करण जौहर ने ट्विटर पर कुलमीत मक्कड़ के योगदान को रेखांकित करते हुए अफ़सोस ज़ाहिर किया। उन्होंने लिखा- कुलमीत, प्रोड्यूसर्स ऑफ़ गिल्ड ऑफ़ इंडिया के लिए आप एक स्तम्भ की तरह थे। इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए बिना थके काम करते रहे। आप बहुत जल्दी चले गये। आप हमेशा याद आओगे। मेरे दोस्त, ईश्वर आपको शांति दे। करण के इस ट्वीट पर निर्देशक रितेश बत्रा ने लिखा- बहुत दुखद है। बेहद अच्छे इंसान थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
ऋषि कपूर और इरफ़ान के बाद बॉलीवुड को एक और सदमा, मशहूर बॉलीवुड हस्ती का निधन! विद्या बालन, करण जोहर ने जताया शौक ऋषि कपूर और इरफ़ान के बाद बॉलीवुड को एक और सदमा, मशहूर बॉलीवुड हस्ती का निधन! विद्या बालन, करण जोहर ने जताया शौक Reviewed by Author on May 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.