सोनम कपूर ने लंदन से लौटते ही किया खुद को घर में कैद, Video शेयर कर भारतीय व्यवस्था के लिए कही यह बात

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर में लोग सावधानी बरत रहे हैं. भारत में कोरोनावायरस अपने दूसरे स्टेज पर है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी कोरोनावायरस को लेकर सतर्कता बरतते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर के अंदर ही नजर आ रही हैं. दरअसल, सोनम कपूर बीते दिन अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से लौटी हैं, इसलिए उन्होंने खुद को अपने दिल्ली वाले घर में कैद कर लिया है. कोरोनावायरस के खतरे के बीच सोनम कपूर द्वारा उठाए गए इस कदम की लोग खूब तारीफें कर रहे हैं. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लंदन से लौटने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो भी शेयर किये थे, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह एयरपोर्ट पर उनकी जांच की गई. सोनम कपूर ने अपने वीडियो में कहा, "आनंद और मैं दिल्ली वापस आ गए हैं और हम अपने कमरे में हैं. मैं एयरपोर्ट के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने बहुत ही आराम से हमारी जांच की. यहां सब कुछ बहुत ही जिम्मेदारी के साथ किया गया. मैं और आनंद इस बात से हैरान थे कि लंदन एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ भी नहीं किया गया." 
सोनम कपूर ने लंदन से लौटते ही किया खुद को घर में कैद, Video शेयर कर भारतीय व्यवस्था के लिए कही यह बात सोनम कपूर ने लंदन से लौटते ही किया खुद को घर में कैद, Video शेयर कर भारतीय व्यवस्था के लिए कही यह बात Reviewed by Author on March 21, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.