लड़की के परिवार ने दूल्हे का बनाया ये हाल, वजह जान आप भी बोलेंगे- सही किया

आज एक ऐसी ही घटना सामने आई है जो बेहद ही ज्यादा फन्नी है जी हां आपको बता दें की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर हर कोई हंस रहा है। दरअसल अपने समाज में देखा होगा की शादी विवाह वाले घर में लड़ाई झगड़े जरूर होते हैं।

जी हां अक्सर जब बारात लड़की के घर पर आती है तो लड़के वालों से लेने देन को लेकर अनबन हो जाती है कई जगहों पर तो बारात तक वापस चली जाती है या फिर शादी टूटने की कगार पर आ जाती है। वहीं आपको बता दें की यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ लखनऊ में शादी के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ।
बता दें की लखनऊ के खुर्रम नगर में एक मुस्लिम शादी थी जहां सभी रिश्तेदार व दोस्त साथी जमा हुए थें जिसके बाद बारात बड़ी ही धूमधाम से लड़की वालों के घर आ गयी और लड़की वालों ने बड़े है रीति रिवाजों से बारात का स्वागत किया और सम्मान दिया सब कुछ सही सही हो रहा था। अचानक ये घटना घट गई और लड़के और लड़की वाले आपस मे झगड़ने लगे और बात बहुत आगे बढ़ गयी दोस्तों हम आपको बता दे कि इस झगड़े की सारी वजह खुद दूल्हा था जिसके वजह से ये झगड़ा चालू हुआ और मार पीट की नौबत आ गयी।

दरअसल आपको बता दें की यहां बारात में आए दूल्हे ने अपनी शादी में लड़की वालों से एक बाइक की मांग की थी जो की लड़की वालों ने दी लेकिन उसके बाद भी लड़के को वो बाइक पसंद नहीं आई। इतना ही नहीं उसे इस बात पर इतना गुस्सा आया की उसने बड़े ही गुस्से में आकर शादी करने से इनकार कर दिया।
वहीं इस बात पर लड़की वाले भी लड़के वालों को मनाने के लिए हर संभव प्रयास करने लगे इतना ही नहीं उनके पैर तक पड़ गए लेकिन उन लोगों ने निकाह कराने से बिल्कुल साफ इंकार कर दिया ज्यादा मनाने की कोशिश की तो लड़के वालों ने 4 तोले सोने की मांग कर दी और दूल्हे ने कहा मुझे पल्सर नहीं बल्कि अपाचे गाड़ी चाहिए फिर क्या था ? इतना ही नहीं आपको बता दें की इतनी मिन्नत करने के बाद भी लड़के का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो लड़की वालों ने इन लोगों को बंधक बना लिया और फिर दूल्हे सहित 4 और लोगों को पकड़कर उनका गंजा बनवा दिया बात।
अब इससे बात और भी ज्यादा बढ़ गई लड़के वालों ने 100 नंबर लगाकर पुलिस को बुला दिया और उन सबको इंद्रानगर थाने ली आयी जो भी हुआ वह पूरा हाल लड़की के पिता ने पुलिस को बताया और कहा फिर हमने मजबूरी में ऐसा काम किया तब जाकर पुलिस वालों ने सुलह कराया ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
लड़की के परिवार ने दूल्हे का बनाया ये हाल, वजह जान आप भी बोलेंगे- सही किया लड़की के परिवार ने दूल्हे का बनाया ये हाल, वजह जान आप भी बोलेंगे- सही किया Reviewed by Author on March 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.