स्कूल में बुक खोलकर चीटिंग करती हुई पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो स्कूल में बुक खोलकर चीटिंग करती हुई पकड़ी गई थी। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर है। भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। आपको बता दे पहले भूमि पेडनेकर पहले 65 किलो की हुआ करती थी। लेकिन फिल्म दम लगा के हईशा में उन्होंने अपने वजन को 90 किलो तक बढ़ा लिया था। लेकिन आज वह फिर से पतली हो गई है।

Third party image reference
एक इंटरव्यू के दौरान भूमि पेडनेकर ने बताया कि वह स्कूल के दिनों में चीटिंग करती हुई पकड़ी गई थी। इसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने उनके माता-पिता को बुला लिया था। जिसके बाद उनके माता-पिता ने उन्हें खूब डांट लगाई थी। इसके बाद भूमि पेडणेकर ने कभी स्कूल में चीटिंग नहीं की।

Third party image reference
बात करें भूमि पेडनेकर के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है तख्त। यह फिल्म 21 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे मशहूर डायरेक्टर करण जौहर। आपको बता दें इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और विक्की कौशल भी नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
स्कूल में बुक खोलकर चीटिंग करती हुई पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री स्कूल में बुक खोलकर चीटिंग करती हुई पकड़ी गई थी यह अभिनेत्री Reviewed by Author on March 09, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.