बच्ची को इग्नोर कर बुरी फंसी तैमूर की मम्मी, यूजर्स बोले- 'अच्छा नहीं इतना घमंड'

PunjabKesari, kareena kapoor khan, Nari, Punjabkesari
दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी चर्च से बाहर निकलते हुए एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें करीना तैमूर को तो गोद में उठा रखा था लेकिन सामने भीख मांग रही बच्ची को इग्नोर कर गई। पीछे से एक बच्ची करीना से भीख मांग रही थी लेकिन करीना उस बच्ची को इग्नोर कर आगे निकल पड़ी। फिर क्या था जैसे ही उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, वैसे ही लोगों का करीना के इस रवैए पर रिएक्शन आने लगा। बता दें कि करीना की यह तस्वीरें वायरल बियानी पेज ने शेयर की है। 
PunjabKesari
किसी ने कहा- करीना के अंदर बिल्कुल भी इंसानियत नहीं है तो दूसरे ने लिखा- वाह रे! स्टारडम, जिसके चलते आपने एक छोटी सी बच्ची को इग्नोर कर दिया, कोई इंसानियत ही नहीं है। वहीं अन्य ने लिखा-बच्चे के साथ भी करीना एटीट्यूड दिखा रही हैं। बच्चे को इग्नोर किया, शर्म आनी चाहिए। वहीं लोगों ने करीना को नसीहत देते लिखा कि क्रिसमस के मौके पर उस बच्ची को भी गले से लगा लेती इतना घमंड अच्छा नहीं है। हालांकि, कुछ करीना के सपोर्ट में बी आए और उन्होंने लिखा कि वो तैमूर के साथ भीड़ में नहीं रूकना चाहती थी। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
बच्ची को इग्नोर कर बुरी फंसी तैमूर की मम्मी, यूजर्स बोले- 'अच्छा नहीं इतना घमंड' बच्ची को इग्नोर कर बुरी फंसी तैमूर की मम्मी, यूजर्स बोले- 'अच्छा नहीं इतना घमंड' Reviewed by Author on March 20, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.