किन्नर को इस अवस्था मे देख लिया तो आप बन जाओगे रातों रात करोड़पति

किन्नर जिन्हें समाज वाले काफी बुरे नजर से देखते हैं और कोई इन्हें पसन्द नही करता। समाज से बहुत दूर कहीं जाकर ये अपनी एक नई बस्ती कायम करके रहते हैं। जिल्लत और बेआबरू की ठोकर कहा कर ये मजबूरी में चलते फिरते लोगों से ही पैसे मांग कर अपना जीवन यापन करते हैं।


 कोई इन्हें काम देने को भी राजी नही होता। ये दुनिया उनके लिए एक अभिशाप से कम नही है। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि किन्नरों के द्वारा दिया गया आशीर्वाद या फिर श्राप कभी खाली नही जाता और जिन्हें ये दिल से आशीर्वाद दे दें उसका कोई कुछ नही बिगाड़ सकता। आइये जानते हैं कौन से हाल में किन्नरों को देखना हमारे लिए फायदेमंद हो सकता है।


ऐसा माना जाता है की श्रीराम ने किन्नरों को ये वरदान दिया कि तुम लोग जिसे भी दिल से आशीर्वाद दे दोगे उसकी हर मनोकामना पूरी हो जाएगी और जिसे तुम लोग दिल से श्राप दे दिया उसे बर्बाद होने से कोई नही बचा पायेगा। इसी कारण किन्नरों के हर आशीर्वाद इंसान पर पड़ जाता है। इसी आधार पर ऐसा माना जाता है कि यदि किन्नर को मरने के बाद दफनाते हुए या फिर उसे जलाते हुए यदि देख लिया जाए तो इंसान की हर मनोकामना पूरी हो जाती है।

यही वह हाल है जिसके देखने पर किसी भी इंसान की मनोकामना पूरी हो सकती है। यदि आप भी कभी किन्नर को इस हाल में देखें तो अपने मन मे कोई भी विश कर लें, जरूर पूरा होगा।
किन्नर को इस अवस्था मे देख लिया तो आप बन जाओगे रातों रात करोड़पति किन्नर को इस अवस्था मे देख लिया तो आप बन जाओगे रातों रात करोड़पति Reviewed by Author on March 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.