विवादों की रानी सपना चौधरी कभी होटल के कमरें में पकड़ी गई थी... आज कर रही हैं बॉलीवुड पर राज


सपना चौधरी के एक गाने को लेकर जमकर विवाद हुआ था। उनके एक रागिनी में जाति सूचक शब्द को लेकर विवाद खड़ा हो हुआ था। इसके बाद उनको फोन पर धमकी और अश्लील मैसेज आने लगे थे। इससे परेशान ने सपना ने खुदकुशी की कोशिश की थी। अस्‍पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सपना चौधरी ने खुदकुशी की कोशिश की वजह बताते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर जिस तरह उनके खिलाफ अफवाह उड़ाई जा रही थी, उन्हें गंदी गालियां देकर परेशान किया जा रहा था, उससे वह काफी परेशान थी।
सपना चौधरी और विवादों का हमेशा से ही गहरा नाता रहा हैं। आये जानते है सपना चौधरी और उनसे जुड़े विवाद...
सपना चौधरी अपनी एक रागिनी के कारण विवादों में आईं थीं। सपना चौधरी ने रागिनी गाईं थीं। इस रागिनी के जरिए उन्होंने दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे। रागिनी के बोलों पर आपत्ति जताते हुए हिसार में बहुजन आजाद मोर्चा ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद सपना चौधरी के खिलाफ गुड़गांव में एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सपना चौधरी को लेकर भद्दे कमेंट्स किए गए और चरित्र हनन की कोशिश की गई। इस बात से आहत होकर सपना चौधरी ने जहर खा लिया और आत्महत्या की कोशिश की।
जून 2017 में सोशल मीडिया पर ऐसी 4-5 तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिनमें सपना चौधरी एक होटल के कमरे में बैठी हुईं हैं और उनके सामने पुलिस खड़ी है। कुछ तस्वीरों में पुलिस भी उनके साथ चल रही है। ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस ने उन्हें किसी मामले में पकड़ा है। उस समय ऐसी खबरें आई कि पुलिस रेड में सपना चौधरी को पकड़ा गया है लेकिन जल्द ही इन तस्वीरों का सच सबके सामने आ गया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
विवादों की रानी सपना चौधरी कभी होटल के कमरें में पकड़ी गई थी... आज कर रही हैं बॉलीवुड पर राज विवादों की रानी सपना चौधरी कभी होटल के कमरें में पकड़ी गई थी... आज कर रही हैं बॉलीवुड पर राज Reviewed by Author on March 16, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.