बकरी के साथ बलात्कार करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया टीचर, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

आपने महिलाओं और लड़कियों के साथ दुष्कर्म की खबर तो बहुत सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना से वाकिफ कराने वाले जिसने समूची इंसानियत को शर्मसार कर दिया। यह शर्मनाक घटना है राजस्थान के बाड़मेर की है जहां एक मदरसे के मौलवी ने बकरी के साथ बलात्कार कर डाला। बकरी के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी।

कहते है कि जब इंसान वहशियाना हरकत पर उतर आता है तो फिर उसे कुछ नज़र नही आता है। ऐसा ही कुछ इस मामले में हुआ। दरिंदगी पर अमादा मौलवी हुसैन खान ने अपनी हवस की आग को बुझाने के लिए घर के बाहर खड़ी बकरी को निशाना बनाया। जानकारी के मुताबिक खोमाबाबा, बायतु के निवासी कांतादेवी / बलराम जाट की बकरी घर के बाहर खड़ी थी तभी आरोपी हुसैन की नज़र उसपर पड़ गई। आरोपी पहले तो बकरी को छात्रवास की दिवार के पीछे ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।
बताया जा रहा है कि आरोपी मदरसे के बच्चो को पढ़ाता है। जब वह इस घिनौनी करतूत को अंजाम दे रहा था तब बकरी का मालिक मौके पर पहुच गया और दुष्कर्म करते हुए बकरी सहित मौलवी की फोटो खींच ली। इस घटना के बारे में बकरी के मालिक ने बताया कि अचानक घर के सामने से बकरी गायब हो जाने पर उन्होंने बकरी को ढूंढना शुरू किया। तलाश करते हुए उनकी नज़र जैसे ही घटनास्थल पर पड़ी तो सभी हैरान हो गए। आरोपी बकरी को बांधकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।
बकरी मालिक ने इस घटना के बारे में फ़ौरन पुलिस में शिकायत कर दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है।
बकरी के साथ बलात्कार करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया टीचर, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा बकरी के साथ बलात्कार करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया टीचर, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा Reviewed by Author on March 23, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.