नशे में धुत मलाइका ने अर्जुन की बहन के साथ की बदतमीजी


दरअसल, मलाइका और सोनम को एक पार्टी में इनवाइट किया गया था जहां दोनों ने शिरकत की। इस दौरान पार्टी में दारु ज्यादा पीने की वजह से मलाइका ठीक से चल नहीं पा रही थीं। ऐसे में उनकी मदद के लिए आगे आईं सोमन कपूर को मलाइका ने सबके सामने गुस्से में डांट दिया और मदद लेने से मना कर दिया। 

बता दें कि मलाइका अरोड़ और अर्जुन कपूर क्रिश्चियन परंपरा से शादी करने वाले हैं, जिसे प्राइवेट रखा जाएगा। सूत्रों के मुताबिक इस शादी में सिर्फ घरवाले और करीबी दोस्त मौजूद होंगे। वहीं हाल ही में करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' में किरण खेर, मल्लिका दुआ, मलाइका अरोड़ा और वीर दास बतौर गेस्ट पहुंचे। जहां मलाइका ने पहली बार अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुले मंच पर स्वीकार करते हुए नजर आईं। 
Navodayatimes
शो में जब करण ने मलाइका से पूछा कि उन्होंने अर्जुन कपूर को क्यों चुना? जिसके जवाब में मलाइका ने कहा कि 'मुझे अर्जुन कपूर पसंद है, चाहे इस तरह या उस तरह।' अब मलाइका के ऐसे बयान के बाद तो यही कहा जा सकता है कि दोनों अपने रिश्ते को अब सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर रहे हैं। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
नशे में धुत मलाइका ने अर्जुन की बहन के साथ की बदतमीजी नशे में धुत मलाइका ने अर्जुन की बहन के साथ की बदतमीजी Reviewed by Author on March 28, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.