मुख्यमंत्री की बहू बनने के बाद रहती है रानी की तरह! छोड़ दिया काम, पति के साथ पहुंची जिम

कई सारी ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मी करियर में सफलता पाने के बावजूद शादी हो जाने के बाद काम करना छोड़ दिया और आज अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है उन्हीं में से एक एक्ट्रेस है जेनेलिया डिसूजा, जो आज भी अपनी खूबसूरती और मुस्कान से लोगों को घायल करने का दम रखती है। भले ही जेनेलिया डिसूजा ने शादी हो जाने के बाद फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया हो, लेकिन फिर भी वह आए दिन किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद होती रहती है और सोशल मीडिया पर इन के चर्चे हर रोज होते हैं । हाल ही में वह अपने पति रितेश देशमुख के साथ पहुंची थी।

Third party image reference

मुख्यमंत्री की बहू बनने के बाद रहती है रानी की तरह

आप सभी को पता ही होगा कि रितेश देशमुख के पापा विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। शादी के बाद जेनेलिया की किस्मत चमक गई और वह रानी की तरह जिंदगी जीती है । जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख एक साथ कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं इन दोनों की पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी और रितेश देशमुख इन पर दिल हार बैठे थे। कुछ महीनों तक पीछा करने के बाद जेनेलिया और रितेश की दोस्ती हुई और यह दोस्ती प्यार में तब्दील हुई ।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
मुख्यमंत्री की बहू बनने के बाद रहती है रानी की तरह! छोड़ दिया काम, पति के साथ पहुंची जिम मुख्यमंत्री की बहू बनने के बाद रहती है रानी की तरह! छोड़ दिया काम, पति के साथ पहुंची जिम Reviewed by Author on March 03, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.