झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग के साथ छेड़छाड़


शुक्रवार की देर शाम थाना क्षेत्र के नागी डेम के शमसान घाट में अंधविश्वास के कारण एक नाबालिग लड़की की आबरू लुटते-लुटते बच गई। झाड़-फूंक के बहाने दो तांत्रिक ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। छेड़छाड़ करने के बाद लड़की जब चिल्लाने लगी तब उसके परिजनों ने दौड़कर लड़की की आबरू बचाई। 

तांत्रिक ने लड़की के परिजनों को घटनास्थल से सौ गज की दूरी पर खड़ा कर दिया। परिजनों ने लड़की सहित दोनों तांत्रिक के शरीर पर कोई कपड़े नहीं देख आक्रोशित हो गए और दोनों तांत्रिक की पिटाई करते हुए झाझा पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित लड़की के आवेदन पर एक मामला दर्ज किया गया है। गुरूवार को शहर के अम्बेदकर नगर के अर्जुन मुईया अपनी सोलह वर्षीय लड़की का दिमागी दौरा पड़ने के कारण लहरनियाटाड़ में झाड़-फूंक करने वाला तांत्रिक आनंदी तूरी उर्फ गुरूजी के पास ले गया। तांत्रिक ने लड़की को झाड़-फूंक करने के बाद उसको घर भेज दिया। शुक्रवार की सुबह तांत्रिक आनंदी तूरी अपने चेला गाव के ही नंदकिशोर तूरी के साथ लड़की के घर पर आया और कहा कि लड़की के ऊपर भूत सवार है जिसके लिए शमसान घाट में लड़की के साथ झाड़-फूंक करना होगा। इसके लिए तीन हजार खर्च भी होगा। शाम करीब पाच बजे लड़की की मा, मौसी सहित गाव के कुल नौ लोग पीड़ित लड़की को लेकर तात्रिक के पास पहुंचे जहा से तात्रिक ने सभी को नागी डेम के पास स्थित श्मसान घाट ले गया। परिजनों को सौ गज पहले रोककर लड़की को अपने साथ शमसान घाट की ओर ले गया। दोनों मिलकर लड़की का कपड़ा उतारकर उसके साथ गलत व्यवहार करने लगा। लगभग एक घटे तक दोनों ने लड़की साथ छेड़छाड़ करते रहा। तांत्रिक के इस व्यवहार से लड़की विरोध करती रही पर कोई असर उस पर नहीं हुआ। जब लड़की चिल्लाने लगी तो उसके परिजन घेरा को तोड़ते हुए घटनास्थल पर पहुंचे तो लड़की सहित दोनों तात्रिक के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं है। परिजनों ने तांत्रिक की मंशा को समझ लिया और वहीं से पिटाई करनी प्रारंभ कर दी। इस दौरान परिजनों ने झाझा प्रभारी थानाध्यक्ष दूबे देवगुरू को घटना की सूचना दी। पुलिस दोनों तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष दूबे देवगुरू ने बताया कि लड़की के आवेदन पर मामला दर्ज कर आरोपी दोनों व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ Reviewed by Author on March 30, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.