बिना टिकट के यात्रा कर रही थी छात्रा, टिकट कलेक्टर ने कर दी ऐसी हरकत

आज के समय में हर कोई आगे बढ़ना चाहता है चाहे वो महिला हो या पुरूष। लेकिन वहीं बात आ जाती है महिलाओं से जुड़े अपराधों की तो आए दिन इसकी संख्‍या में बढ़ोतरी हो रहा है। यहीं कारण है कि कई घरों में अगर लड़कियां घर से बाहर निकलकर कुछ काम करना चाहे या फिर किसी स्कूल या कॉलेज में पढ़ना चाहे तो घर वाले भी उसे बाहर भेजने से पहले 100 बार सोचते हैं। वहीं आज हम आपका एक ऐसी घटना से रूबरू कराने जा रहे हैं जो पूरे दुनिया को शर्मसार करती है।
जी हां दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये घटना अभी कुछ ही दिनों पहले की है। बता दें कि ये घटना काशी विश्वनाथ ट्रैन में घटी। दरअसल हुआ यह था कि एक लड़की ट्रैन में बिना टिकट के यात्रा कर रही थी कि तभी अचानक टीटीई आ जाता हैं। फिर क्‍या होता है उसके पास टिकट न होने के कारण टीटीई कुछ ऐसा करता है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया
टीटीई को जब पता चलता है कि उसके पास टिकट नहीं है तो वह उसका फायदा उठाने की कोशिश करता है जी हां सबसे पहले तो उस टीटीई ने लड़की को एक सीट दे दी और फिर अपना रौब झाड़ते हुए लड़की से कहा कि कोई आये तो बोल देना कि तुम टीटीई रवि कुमार मीणा की गर्लफ्रेंड हो।
जरा हिम्‍मत तो देखिए सरकारी कर्मचारी होते हुए उसने अपने पद का फायदा किस तरह उठाया। फिर लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से की लडक़ी ने अपने बयान में कहा कि टीटीई ने उसे कहा कि अगर तुम मेरी गर्लफ्रैंड बन जाती हो तो में तुम्हे खुश रखूंगा और बड़े बड़े सपने दिखाने लगा लेकिन लडक़ी एक इज्जतदार घराने से थी तो यह बात सुन फौरन टीटीई पर गुस्‍सा हो गई और उसने इस बात की शिकायल सीधे जाकर GRP से कर दी जिसके बाद उसी वक्‍त तुरंत टीटीई को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
बिना टिकट के यात्रा कर रही थी छात्रा, टिकट कलेक्टर ने कर दी ऐसी हरकत बिना टिकट के यात्रा कर रही थी छात्रा, टिकट कलेक्टर ने कर दी ऐसी हरकत Reviewed by Author on March 21, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.