बॉलीवुड हीरोइनों की सच्चाई आई सामने, हसीन और जवां रहने के लिए लेती है दर्दनाक थेरेपी



बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लाइफ देखने में बड़ी आकर्षक लगती है, लेकिन उतनी ही परेशानी से भरी भी होती है। अभिनेत्रियों को ढेर सारे फैन्स बहुत सारा पैसा और कमाल की फिजीक के लिए उन्हें ढेर सारा स्ट्रगल और बेहिसाब मेहनत करनी पड़ती है।

घंटों की लगातार शूटिंग, बिना आराम किए लगातार सफर और बिना गैप किए रोजाना वर्कआउट, इसके अलावा सेलेब्स की जिंदगी में बहुत सा फिजिकल और मेंटल स्ट्रेस होता है जिसे हैंडल करने के लिए स्टार्स कई तरीके अपनाते हैं और कई बार इसके लिए वह अलग-अलग थैरिपीज भी लेते हैं।

इस दौरान दिशा पाटनी ने एक बार कप थैरिपी ली थी, लेकिन इस थैरिपी के बाद उनकी बैक पर उन कप्स के निशान रह गए जिसकी मदद से उन्हें वैक्युम प्रेशर दिया गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा ने अगले दिन शायद इसपर ध्यान नहीं दिया और बैकलेस ड्रेस पहन कर एक इवेंट में आ गई थी। यहां फोटोग्रफर ने उनकी ढेरों तस्वीरें खींचीं जिनमें कप्स के निशान साफ दिखाई दे रहे थे। दिशा को इन निशान की वजह से ट्रोल भी किया गया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
बॉलीवुड हीरोइनों की सच्चाई आई सामने, हसीन और जवां रहने के लिए लेती है दर्दनाक थेरेपी बॉलीवुड हीरोइनों की सच्चाई आई सामने, हसीन और जवां रहने के लिए लेती है दर्दनाक थेरेपी Reviewed by Author on March 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.