शादी से पहले किसिंग सीन के लिए लेती थी मोटी फीस, अब संस्कारी बनकर जी रही मौज की जिंदगी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री अभिनेत्रियों के लिए काफी चुनौती भरी होती है। यहां समय-समय पर इन्हें अपने आप को साबित करने के लिए अलग अलग रोल भी करने पड़ते हैं। कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी होती है जो अपने करियर के शुरुआत में फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन भी देती है। लेकिन जब इन्हें कामयाबी मिल जाती है तो हमेशा अपना किरदार काफी सोच-समझकर चुनती है।

Third party image reference
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी एक समय इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती थी। लेकिन वर्तमान समय में वह पूरी तरह बदल गई है। सन 2005 को उनकी पहली फिल्म परिणीता आई थी। इसके बाद उन्होंने कई बड़े-बड़े फिल्मों में काम किया। सन 2011 को रिलीज हुई फिल्म द डर्टी पिक्चर उनके करियर की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है।

Third party image reference
द डर्टी पिक्चर में विद्या बालन ने जमकर बोल्ड और किसिंग सीन दिए थे। इसमें उनके साथ तुषार कपूर, इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल पर थे। इस मूवी में हर एक किसिंग सीन के लिए उन्होंने काफी मोटी रकम चार्ज किया था। इसके अगले साल यानी सन 2012 को विद्या बालन ने सिद्धार्थ राय कपूर के साथ शादी कर ली।

Third party image reference
शादी के बाद उनकी जिंदगी पहले से बिल्कुल बदल गई। अब वह काफी सोच समझकर अपनी फिल्मों का चयन करती है। अगर उनके मन मुताबिक फिल्में मिलती है तभी वह हां करती है। उन्हें अक्सर पति के साथ अलग-अलग पार्टी या फिर इवेंट में देखा जाता है। वह शान से अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है। हालांकि अब तक उनका कोई औलाद नहीं है और उन्होंने कभी भी इस बारे में कोई बात नहीं की है।
शादी से पहले किसिंग सीन के लिए लेती थी मोटी फीस, अब संस्कारी बनकर जी रही मौज की जिंदगी शादी से पहले किसिंग सीन के लिए लेती थी मोटी फीस, अब संस्कारी बनकर जी रही मौज की जिंदगी Reviewed by Author on March 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.