गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं सलमान खान, सुपरहिट फिल्म के बावजूद हो गए थे बेरोजगार


सलमान खान लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं. शूटिंग, टीवी शो में उनके डेडिकेशन के बारे में हर कोई जानता है. पर लंबे समय से वे एक बीमारी से परेशान हैं, जो अब उन्हें कुछ ज्यादा ही तकलीफ देने लगी है. हाल ही में दुबई में फिल्म 'ट्यूबलाइट' के गाने 'रेडियो' के रिलीज पर सलमान ने अपना दर्द बयां किया.
क्या है सलमान को बीमारी?
सलमान खान को एक खतरनाक बीमारी है. मेडिकल की भाषा में इस बीमारी को ट्रिगेमिनल न्यूराल्जिया (Trigeminal Neuralgia) कहते हैं. आम बोलचाल की भाषा में कहें तो- यह चेहरे से जुड़ी एक बीमारी है. झनझनाहट के चलते मरीज हमेशा दर्द में रहता है.
सलमान बोले- बीमारी ने बनाया मुझे मजबूत
सलमान ने कहा , 'हां, मुझे फेसियल डिस्ऑर्डर है लेकिन इसकी वजह से मुझे प्रेरणा मिली है कि बहुत अधिक मेहनत करूं और पूरी तरह से एक्टिंग पर फोकस करूं. मुझे एहसास हुआ कि आप कितने भी दर्द में हो लेकिन इसे आप बहाना नहीं बना सकते कि आपको दर्द है, लिगामेंट में समस्या है या घुटनों में कुछ हो गया है.
इस बीमारी में लोग आत्महत्या भी कर लेते हैं
सलमान ने साथ ही ये भी कहा, 'फैन्स जब फिल्म देखने जाते हैं तो उन्हें नहीं याद रहता है कि कौन-किस समस्या से जूझ रहा है.' इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस बीमारी में इतनी तकलीफ होती है कि लोग दर्द से परेशान होकर आत्महत्या भी कर लेते हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं सलमान खान, सुपरहिट फिल्म के बावजूद हो गए थे बेरोजगार गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं सलमान खान, सुपरहिट फिल्म के बावजूद हो गए थे बेरोजगार Reviewed by Author on March 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.