70 साल के बूढ़े से इस खूबसूरत लड़की ने रचाई शादी


google
एक अंग्रेजी पॉर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक साल भर पहले तक एक 30 साल की लड़की जिसे देखकर रात को लड़के अपनी फैंटेसी शांत करते थे. जो इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों के लिए पॉपुलर थी. जिसकी लाइफ स्टाइल का कोई ठिकाना नहीं था. आज वो बिल्कुल बदल गई है. आज उसका मन आध्यात्म में लग गया है. वो पति की सेवा करती है. संयमित जीवन जीती है. ये सबकुछ संभव हुआ प्यार की बदौलत.

google
थाईलैंड की जानी मानी स्टार नोंग टैट ने बौद्ध धर्म अपनाने के बाद अब अपना नाम बदलकर केजसरीन रख लिया है. उसे एक 70 साल के करोड़पति बूढ़े से प्यार हो गया था. उसने अब शादी भी कर ली है. कैजसरीन की पिछली जिंदगी बिल्कुल बदल चुकी है. शादी करने के बाद अब उसने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है.

google
हैराल्ड अपनी सारी कमाई का आधा कैजसरीन को दे देते हैं. कुछ दिनों पहले हैराल्ड की तबियत खराब हो जाने पर कैजसरीन ने उसकी खूब देखभाल की थी. इन दोनों की प्रेम कहानी देख कर कहा जा सकता है कि प्यार किसी को भी बदल सकता है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
70 साल के बूढ़े से इस खूबसूरत लड़की ने रचाई शादी 70 साल के बूढ़े से इस खूबसूरत लड़की ने रचाई शादी Reviewed by Author on March 20, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.