गुस्से में पति ने तोड़ दिया था जबड़ा, अब 68 साल की उम्र में भी लगती है परी की तरह सुंदर

दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि आज के समय में बॉलीवुड जगत में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां काम कर रही हैं जो हमेशा सोशल मीडिया पर अपने बेहतरीन अभिनय की वजह से छाई रहती हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को 80 के दशक की एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसने अपने जमाने में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
वह एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल लाइफ से कम और पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रही है क्योंकि उनके पति ने एक बार उन्हें बहुत मारा था जिस वजह से इनके जबड़े पर भी चोट आ गई थी। इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं उस एक्ट्रेस का नाम जीनत अमान है। जीनत अमान का जन्म 19 नवंबर 1951 को हुआ था।

Third party image reference
जीनत अमान ने 1970 में आई फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और इनको सफलता मिलती चली गई। जीनत अमान की शादी संजय खान से हुई थी।

Third party image reference
बात उस समय की है जब जीनत अमान एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी और संजय खान ने उन्हें एक गाना के सूट के लिए बुलाया था और किसी कारणवश जीनत अमान शूट करने नहीं पहुंची थी। इसके बाद संजय खान जीनत अमान पर बहुत ज्यादा गुस्सा हो गए थे और उनकी जीनत अमान के साथ लड़ाई हो गई। इस लड़ाई में जीनत अमान की आंख पर चोट लग गई थी और उनके जबड़े पर भी बुरी तरह जख्मी हो गया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
गुस्से में पति ने तोड़ दिया था जबड़ा, अब 68 साल की उम्र में भी लगती है परी की तरह सुंदर गुस्से में पति ने तोड़ दिया था जबड़ा, अब 68 साल की उम्र में भी लगती है परी की तरह सुंदर Reviewed by Author on March 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.