पापा है 67820 करोड़ के मालिक, फिर भी खेलता है क्रिकेट, नाम जानकर सब हैरान

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि आज के समय में भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी खेल रहे हैं जो बचपन से बहुत ज्यादा गरीब रहे हैं ले

Third party image reference
किन आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को आईपीएल में खेलने वाले एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो बचपन से ही बेहद अमीर रहा है। आप लोगों को जानकर हैरानी होगी कि आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम आर्यमन बिरला है।

Third party image reference
आर्यमन बिरला भारत के बिजनेस टायकून कुमार मंगलम बिरला के बेटे हैं। आर्यमन बिरला पिछले साल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा है। पिछले आईपीएल तक राजस्थान टीम का हिस्सा रहे आर्यमन बिरला ने अनिश्चितकाल के लिए क्रिकेट को जोड़ने का फैसला भी किया है।

Third party image reference
मानसिक स्वास्थ्य के कारण उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया है। आईपीएल 2020 के लिए आर्यमन बिरला को कोई खरीददार नहीं मिला था। आप लोगों की जानकारी के लिए बता देकर आर्यमन बिरला के पिता कुमार मंगलम बिरला के पास 67820 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति मौजूद है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
पापा है 67820 करोड़ के मालिक, फिर भी खेलता है क्रिकेट, नाम जानकर सब हैरान पापा है 67820 करोड़ के मालिक, फिर भी खेलता है क्रिकेट, नाम जानकर सब हैरान Reviewed by Author on March 07, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.