60 सालों से रेत खा रही है ये महिला, वजह जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

दोस्तो आज भी पूरी हमारी इस दुनिया मे कई तरह के अजीबो गरीब लोग रहते है, जो अपनी खास दिनचर्या और लाइफस्टाइल के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते है। दोस्तो आज हम आपको हमारी इस पोस्ट से एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएगे।



दोस्तो आज हम जिस महिला की बात करने जा रहे है, वो करीब 60 साल से रेत खा रही है। दोस्तो 80 साल की इस महिला का नाम कुसुमावती जो उत्तरप्रदेश के बनारस जिले की रहने वाली है। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो ये है कि रेत खाकर ये औरत इसे पचा भी लेती है।



जानकारी के अनुसार यह महिला दिन में करीब 1 किलो रेत खा लेती है।



दोस्तो इस बारे में वह महिला बताती है कि, 'जब वह 15 साल की उम्र की थी तब वह बीमार पड़ गई थी और उसका पेट फूलने लगा था। जिसके इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसकी नाड़ी देखकर बताया, कि आधा गिलास दूध और दो चम्मच बालू खाओ। जिसके कारण वो स्वस्थ भी रहती है और यही कारण है कि घर के लोग उसकी आदत छुड़ाने की कोशिश भी नहीं करते है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
60 सालों से रेत खा रही है ये महिला, वजह जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन 60 सालों से रेत खा रही है ये महिला, वजह जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन Reviewed by Author on March 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.