6 साल तक फ्लैट में रहे एक साथ,फिर हुआ ब्रेकअप,अब फिल्म का प्रमोशन करती हुई आई नजर!

बॉलीवुड में लिव-इन रिलेशनशिप में रहना आम बात है। भारत सरकार ने भी लिव इन रिलेशनशिप को मान्यता दे दी है। बॉलीवुड के ज्यादातर कपल लंबे समय तक लिवइन में रहने के बाद ब्रेकअप कर लेते है। इस तरह के कई उदाहरण आपको बॉलीवुड जगत में मिल जाएंगे। आज हम एक ऐसे ही कपल के बारे में बात करने जा रहे हैं।

Third party image reference
हम जिनकी बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे है। इन्होंने टीवी सीरियल एक रिश्ता में एक साथ काम किया था। धीरे धीरे इनका रिश्ता गहरा होता चला गया। बाद में यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे।
अंकिता लोखंडे ने मुंबई के अंधेरी में एक फ्लैट भी खरीद लिया। दोनों इसी फ्लैट में 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। इन्हें जगह-जगह में पब्लिक प्लेस में स्पॉट किया जाने लगा। बीच में इन दोनों की शादी करने की अफवाह भी उड़ने लगी थी। लेकिन अंत में इस लव स्टोरी का दी एंड हो गया।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
6 साल तक फ्लैट में रहे एक साथ,फिर हुआ ब्रेकअप,अब फिल्म का प्रमोशन करती हुई आई नजर! 6 साल तक फ्लैट में रहे एक साथ,फिर हुआ ब्रेकअप,अब फिल्म का प्रमोशन करती हुई आई नजर! Reviewed by Author on March 01, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.