इस 46 साल की हीरोइन ने गरीब महिला के साथ किया ऐसा बर्ताव, की कैमरे में हो गया सब कुछ कैद


Third party image reference
46 साल की मलाइका ने गरीब महिला के साथ किया ऐसा बर्ताव
46 साल की खूबसूरत मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती और हॉट फिगर को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लेकिन हाल ही में उनकी ऐसी तस्वीरें सामने आई जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। मलाइका एक रेस्टोरेंट में देर रात डिनर करने अपने फ्रेंड के साथ पहुँची।

Third party image reference
जब मलाइका अंदर की तरफ जाने लगी तो महिला अपनी बच्ची के साथ मलाइका को सामान बेचने लगी। हालांकि मलाइका ने सामान तो नही खरीदा लेकिन उन्होंने उस गरीब महिला को 500 रूपये दिए और अंदर चली गयी। जब मलाइका डिनर करके बाहर आई तो महिला उन्हें फिर से सामान देने लगी लेकिन मलाइका ने सामान नही लिया।

Third party image reference
कैमरे में हो गया सब कुछ कैद
जब मलाइका रेस्टोरेंट आई थी तब यह पूरी घटना मिडिया के कैमरे में कैद हो गई थी हालांकि मलाइका के ऐसे बर्ताव पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया तो कही ने उनकी तारीफ भी की। मलाइका ने काफी प्यारी फ्रोक पहनी हुई थी जिसमें वो काफी गॉर्जियस लग रही थी। मलाइका की उम्र जैसी जैसी बढ़ती जा रही है वो और भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत होती जा रही है इसकी एक ही वजह है कि वो अपनी फिटनेस पर रोज काम करती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
इस 46 साल की हीरोइन ने गरीब महिला के साथ किया ऐसा बर्ताव, की कैमरे में हो गया सब कुछ कैद इस 46 साल की हीरोइन ने गरीब महिला के साथ किया ऐसा बर्ताव, की कैमरे में हो गया सब कुछ कैद Reviewed by Author on March 01, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.