प्रेमिका की कब्र पर 4 महीने सोता रहा लड़का, एक दिन बाहर निकाल लिया शव, उसके बाद.


कहते हैं कि प्यार और दुश्मनी जब किसी से होती है तो हद पार होती है. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक ऐसे मामले ने ही चारों तरफ सनसनी मचा कर रख दी है. जो कोई भी यह खबर सुन रहा है उसे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि कोई ऐसा भी कर सकता है. एक प्रेमी की दीवानगी इस हद तक पहुंच  गई थी कि वह रोजाना अपनी प्रेमिका की कब्र पर जाकर सोता था. कब्र पर सोने के दौरान एक दिन उसे अचानक शक हुआ कि प्रेमिका की मौत में कोई गड़बड़ ज़रूर है. उसे लगा कि प्रेमिका की हत्या की गई है.
फिर क्या था, उसने अपनी प्रेमिका की मौत के 4 महीने बाद कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया और कोर्ट से बॉडी का पोस्टमॉर्टम करने की गुहार लगायी. कोर्ट ने उसकी यह मांग मान ली और बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. प्रेमी की यह बात मृतिका के घरवालों को हज़म नहीं हुई. उन्होंने प्रेमी पर फायरिंग करवा दी. इस फायरिंग में दो लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक की हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
प्रेमिका की कब्र पर 4 महीने सोता रहा लड़का, एक दिन बाहर निकाल लिया शव, उसके बाद. प्रेमिका की कब्र पर 4 महीने सोता रहा लड़का, एक दिन बाहर निकाल लिया शव, उसके बाद. Reviewed by Author on March 05, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.