भारतीय क्रिकेट के ये 4 ख़िलाड़ी है शुद्ध शाकाहारी, नंबर 1 ने आजतक मीट छुआ भी नहीं

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका! दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको भारतीय टीम के 4 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो शुद्ध शाकाहारी हैं। तो आईए जानते हैं इन खिलाड़ियों के बारे में....

Third party image reference
4) वीरेंद्र सहवाग - भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग खाने के मामले बिलकुल शाकाहारी भोजन पसंद करते हैं। और इन्हें किसी भी तरह का धूम्रपान भी पसंद नही है ।

Third party image reference
3) महेंद्र सिंह धोनी - भारतीय टीम के पूर्व कप्तान तथा धाकड़ बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी पने खाने पिने खासकर दूध पीने के मामले में बेहद मशहूर हुए थे धोनी ने अब मांसाहारी भोजन छोड़ दिया है और बिलकुल शाकाहारी खाना खाते हैं यह अपनी सेहत का भी काफी ख्याल रखते हैं ।

Third party image reference
2) विराट कोहली - भारत के कप्तान विराट कोहली पहले अपने खाने को लेकर इतने सजग नहीं थे यह सबकुछ सर्व कर लेते थे लेकिन अपनी फिटनेस पर जब से इन्होने ध्यान दिया है , शाकाहारी खाने पर ज्यादा विश्वाश करते हैं ।

Third party image reference
1) रोहित शर्मा - भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और उपकप्तान रोहित शर्मा रोहित शर्मा ने आज तक सिर्फ शाकाहारी खाना खाया है उन्हें मांसाहारी से एलर्जी है । आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने वनडे में तीन दोहरे शतक लगाए हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
भारतीय क्रिकेट के ये 4 ख़िलाड़ी है शुद्ध शाकाहारी, नंबर 1 ने आजतक मीट छुआ भी नहीं भारतीय क्रिकेट के ये 4 ख़िलाड़ी है शुद्ध शाकाहारी, नंबर 1 ने आजतक मीट छुआ भी नहीं Reviewed by Author on March 11, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.