बीमार मां को प्रोफेसर बेटे ने छत से फेंक मार डाला, 2 महीने बाद यूं हुआ खुलासा

गुजरात के राजकोट में एक प्रोफेसर ने अपनी मां की छत से फेंककर हत्या कर दी। उसकी मां ब्रेन हेमरेज होने की वजह से बिस्तर पर थी। प्रोफेसर लाचार मां की देखभाल और इलाज से परेशान हो चुका था। घटना पिछले साल सितंबर की है, लेकिन खुलासा गुरुवार को हुआ। पहले पुलिस ने खुदकुशी मानकर फाइल बंद दी थी। एक गुमनाम चिट्‌ठी पर जब सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो बेटा मां को छत पर ले जाता दिखा। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने सच कबूल लिया।
क्या है ये मामला?
-प्रोफेसर का नाम संदीप है। उसकी मां का नाम जयश्रीबेन है। वह टीचर थी। ब्रेन हेमरेज की वजह से जयश्रीबेन बिस्तर पर थी। उसके परिवार में दो बेटियां और बेटा संदीप है। वह बेटा, बहू रचना और पोती के साथ रहती थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि सास-बहू में खटपट होती थी।
तीन महीने पहले हुई थी जयश्रीबेन की मौत
-गांधीग्राम के दर्शन एवेन्यू में रहने वाली जयश्रीबेन विनोदभाई नाथवानी की27 सितंबर को बिल्डिंग की छत से गिरने के बाद मौत हो गई थी। पुलिस ने भी मामला बंद कर दिया था।
मामले का खुलासा कैसे हुआ?
-फाइल बंद होने के बाद पुलिस को किसी ने गुमनाम चिट्ठी भेजी और हत्या का शक जताया। इस पर पुलिस ने बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो देखा कि बेटा संदीप ही चलने-फिरने से लाचार मां को सीढ़ियाें से ऊपर ले जा रहा है।
सीसीटीवी कैमरे ने खोली बेटे की पोल
-सुबह7.56 बजे संदीप एक्टिवा पर बाहर जाते हुआ दिखा।
- 8.27 बजे मां जयश्रीबेन को लिफ्ट की ओर ले गया। इस दौरान संदीप नंगे पांव है।
बीमार मां को प्रोफेसर बेटे ने छत से फेंक मार डाला, 2 महीने बाद यूं हुआ खुलासा बीमार मां को प्रोफेसर बेटे ने छत से फेंक मार डाला, 2 महीने बाद यूं हुआ खुलासा Reviewed by Author on March 23, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.