घर के बाहर काजल से लिखे ये 1 अक्षर, दुश्मन परेशान करना तो दूर आपके आस पास भी नहीं भटकेगा


दोस्तों आपको एक मिटटी का दीपक लेना है ध्यान यह रखे की यह दीपक कही से भी टुटा हुआ नहीं हो. एक साफ़ और बड़ा दीपक आप ले जिससे आप उसे पूरी रात के लिए जला सके. इसके बाद दोस्तों आपको मंगलवार या शनिवार में से कोई भी एक दिन चुन लेना है. इस दीपक को आपको हनुमान जी के सामने जलाना है तथा दीपक को जलाने के लिए आप सरसो अथवा चमेली के तेल का इस्तेमाल कर सकते है. इस दीपक में आपको 9 लॉन्ग भी डालने है और इस दीपक को जलाकर आपको हनुमान चालीसा 11 बार पढ़नी है. हनुमान चालीसा पढ़कर आप इस दीपक के लो पर कुछ लोहे की चीज़ लगा दे जिससे की उसमे काजल इकट्ठा होने लगे.

जब भी दीपक जलता है तो उसमे से काली लो निकलती है जिससे वह लोहे पर इक्क्ठी हो जायेगी और आपके लिए काजल बन जाएगा. दोस्तों आपको दीपक को पूरी रात जलाये रखना है दोस्तों अब सुबह जल्दी उठ स्नान आदि कर पहले अपने मंदिर में पूजा करे. उसके बाद आप अपने घर के बाहर काजल से स्वास्तिक का छोटा सा निशान बना दे. दोस्तों काजल वही प्रयोग में लाये जो आपने दीपक से बनाई थी. दोस्तों मंगलवार या शनिवार के अगले दिन आपको काजल से स्वास्तिक बनाना है. ऐसा करना से तुरंत घर की लगी बुरी नजर नष्ट होती है इसके साथ ही अन्य कोई भी बुरी शक्ति घर में कदम नहीं रख पाती है. घर में सकरात्मक ऊर्जा फैलती है और सभी प्रकार की बुरी नज़र उतर जाती है. जिस घर में अधिकतर लोग बीमार रहते है उन्हें तो इस उपाय को जरूर करना चाहिए. इस उपाय से तुरंत लाभ प्राप्त होता है.
घर के बाहर काजल से लिखे ये 1 अक्षर, दुश्मन परेशान करना तो दूर आपके आस पास भी नहीं भटकेगा घर के बाहर काजल से लिखे ये 1 अक्षर, दुश्मन परेशान करना तो दूर आपके आस पास भी नहीं भटकेगा Reviewed by Author on March 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.