जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्शन लेती थी ये अभिनेत्री, 16 की उम्र में दिखने लगी बोल्ड, 18 साल बड़े एक्टर किया रोमांस


बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी Hansika Motwani भले ही इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी छोटी उम्र में कई फिल्में और टीवी सीरियल्स किए हैं। हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट वर्ष 2000 में टीवी शो 'शाका लागा बूम बूम' से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'किसी देश में निकला होगा चांद' और 'कभी सास भी बहू थी' जैसे सीरियल्स में भी काम किया। 10 साल की उम्र तक हंसिका टीवी धारावाहिक में काम करती रही, जो एक अपने आप में एक बड़ी बात है।


हंसिका मात्र 13 साल की उम्र में फिल्म “पूरी जगन्नाथ “में लीड रोल निभाया था। और फिल्म दसमुदुर के बाद से हंसिका की फैन फ्लोइंग में बहुत ज्यादा वृद्धि हुई। हंसिका ने एक बाद एक हिट फिल्मे दी है। और आज वो साउथ का जाना माना नाम है। फिल्म” कोई मिल गया “में चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाया। उसके बाद हंसिका को बॉलीवुड फिल्म “आपका सुरूर “में हिमेश रेशमिया के साथ रोमांस करते नजर देखा गया । तब लोगो को बहुत ही हैरानी हुई की हंसिका इतनी जल्दी बड़ी कैसे हो गई।
जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्शन लेती थी ये अभिनेत्री, 16 की उम्र में दिखने लगी बोल्ड, 18 साल बड़े एक्टर किया रोमांस जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्शन लेती थी ये अभिनेत्री, 16 की उम्र में दिखने लगी बोल्ड, 18 साल बड़े एक्टर किया रोमांस Reviewed by Author on March 25, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.