पाकिस्तान के वो दो खूंखार आदमखोर भाई, जो कब्र से निकालकर 150 से ज्यादा मुर्दे खा गए थे


शेर और बाघ जैसे जानवरों को तो इंसानों को मारकर उनके मांस खाने की बातें शायद आपने सुनी होंगी, लेकिन कोई इंसान ही दूसरे इंसान का मांस खा जाए, ये सुनने में बेहद ही अजीब और डरावना लगता है। लेकिन पाकिस्तान में कुछ साल पहले ऐसा ही कुछ देखने और सुनने को मिला था। यहां दो ऐसे आदमखोर (नरभक्षी) भाई हैं, जो कब्र से निकालकर 150 से ज्यादा मुर्दे खा गए थे। 

इन दोनों भाईयों का नाम मोहम्मद फरमान अली और मोहम्मद आरिफ अली है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित भक्कर जिले के दरया खान इलाके में मौजूद खवावार कलन गांव के रहने वाले ये दोनों भाई शादीशुदा हैं, लेकिन उनकी बीवियां उन्हें छोड़कर जा चुकी हैं। उनका आरोप था कि ये दोनों उन्हें मारते-पीटते थे और गाली-गलौत करते थे। 



छानबीन के दौरान पुलिस को कहीं से पता चला कि सायरा के शव के गायब होने में फरमान अली और आरिफ अली का हाथ है, जिसके बाद पुलिस उनके घर पहुंची तो देखा कि अंदर वाले कमरे में एक पतीले में करी जैसी कोई चीज रखी हुई थी। जब पुलिस ने और भी जगहों पर जांच की तो उन्हें घर के बाहर एक बोरी में सायरा की लाश मिली, जिसे देखकर वो चौंक गई, क्योंकि उस लाश के अंग कटे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने दोनों भाईयों को हिरासत में ले लिया और करी वाले उस पतीले को जांच के लिए लैब में भिजवाया, जहां पता चला कि वो करी इंसानी मांस की बनी हुई थी।    
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
पाकिस्तान के वो दो खूंखार आदमखोर भाई, जो कब्र से निकालकर 150 से ज्यादा मुर्दे खा गए थे पाकिस्तान के वो दो खूंखार आदमखोर भाई, जो कब्र से निकालकर 150 से ज्यादा मुर्दे खा गए थे Reviewed by Author on March 23, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.