150 से 80 किलो, फिर 69 से 50 किलो, टोटल 100 किलो वजन घटाकर दिखने लगी है काफी पतली

खूबसूरत दिखने के लिए एक लड़की दुनिया भर की क्रीम का उपयोग अपने चेहरे पर करती है। लेकिन फिर भी वह आकर्षक नही दिख पाती। अगर चेहरा अच्छा न भी हो तो फिट होना आज-कल काफी जरूरी हो गया है। जब आप हज़ारों की भीड़ में चलोगे तो अलग ही पहचान जाओगे, क्योंकि आप का शरीर उन सबसे अलग और हटके दिखेगा।

Third party image reference
टेलीविजन दुनिया की सबसे बड़ी कॉमेडियन वाली अभिनेत्री भारती सिंह की वेट लॉस जर्नी काफी अनूठी रही है। सूत्रों के अनुसार शादी से पहले भारती सिंह का वजन 150 किलो के आस पास था, मगर बाद में उन्होंने 80 किलो वेट अपना घटाकर एक मिसाल कायम कर दी थी।

Third party image reference
भारती की जर्नी यही समाप्त नही हुई बाद में भारती का वजन और भी कम हो गया था। उन्हें शो में काम करने के लिए कुछ और वजन कम करना था। भारती ने 69 से लाते-लाते अपना वजन अब 50 किलो कर लिया है। भारती अब पहले से कई गुना पतली दिखने लगी है।

Third party image reference
एक हिसाब से भारती तारीफ की असली हकदार है। इतना वेट कम करना किसी भी आम व्यक्ति के लिए असंभव के बराबर है। रनिंग में भारती ने अपना पूरा मन लगा लिया है। उनको देखकर पहचान पाना तो सच में मुश्किल हो गया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
150 से 80 किलो, फिर 69 से 50 किलो, टोटल 100 किलो वजन घटाकर दिखने लगी है काफी पतली 150 से 80 किलो, फिर 69 से 50 किलो, टोटल 100 किलो वजन घटाकर दिखने लगी है काफी पतली Reviewed by Author on March 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.