दिया बाती के सूरज की पत्नी है उनसे 14 साल छोटी, देखें

स्टार प्लस के पॉपुलर शो दिया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum) में सूरज राठी का रोल करने वाले एक्टर अनस राशिद (Anas Rashid) पापा बन गए हैं। अनस की पत्नी हिना इकबाल ने 11 फरवरी को एक बेटी को जन्म दिया है। अनस ने यह खुशखबरी खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है। वीडियो में अनस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

ऐसे किया खुशी का इजहार...

अनस इस वीडियो में कह रहे हैं- दोस्तों एक बड़ी खबर है जो मैं आपसे शेयर करना चाहता हूं। जी हां मैं एक बेटी का पिता बन गया हूं। इसके लिए मैं अपनी वाइफ हिना का शुक्रगुजार हूं। अपनी फैमिली और खुदा का भी शुक्रगुजार हूं। जिसने मुझे यह अनमोल उपहार दिया है। मुझे नहीं पता कि मैं क्या और कैसे रिएक्ट करूं। यह ऐसी खुशी है जिसे मैं बयान नहीं कर सकता हूं। मैं बहुत खुश हूं। मां और बेटी दोनों बढ़िया हैं और मैं दोनों को शुक्रिया अदा करता हूं।

14 साल छोटी हिना से 2 साल पहले हुई थी शादी... 

चंडीगढ़ की रहने वाली हिना उम्र में अनस से 14 साल छोटी हैं। 38 साल के टीवी एक्टर अनस राशिद ने 9 सितंबर 2017 में हिना इकबाल से शादी की थी। दोनों का निकाह लुधियाना में हुआ था। हिना, अनस के होम टाउन मालेरकोटला (पंजाब) की ही रहने वाली हैं। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
दिया बाती के सूरज की पत्नी है उनसे 14 साल छोटी, देखें दिया बाती के सूरज की पत्नी है उनसे 14 साल छोटी, देखें Reviewed by Author on March 03, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.