उड़ीसा के 12 गांव को गोद ले रखा है इस अभिनेता ने, उठाता है सारा खर्च

आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिन्होंने उड़ीसा के 12 गांव को गोद ले रखा है और उनका सारा खर्च उठाते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं हमें कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान है। शाहरुख खान कभी किसी की मदद करने से पीछे नहीं हटते। मौका मिलता है तो वह हमेशा लोगों की मदद करते हैं। आपको बता दे शाहरुख खान ने पैसा के 12 गांव को गोद ले रखा है।

Third party image reference
वह अपनी कमाई में से कुछ हिस्सा 12 गांव की भलाई के लिए दान कर देते हैं। आपको बता दें शाहरुख मेक ए विश फाउंडेशन भी चलाते है। प्राकर्तिक आपदाओं में भी दान करने में पीछे नही हटते। शाहरुख खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जो अपनी कमाई का कुछ हिस्सा लोगों की भलाई के लिए दान कर देते हैं।

Third party image reference
दर्द भरे शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट। यह फिल्म 12 मार्च 2020 को सिनेमा में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है आर माधवन ने।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
उड़ीसा के 12 गांव को गोद ले रखा है इस अभिनेता ने, उठाता है सारा खर्च उड़ीसा के 12 गांव को गोद ले रखा है इस अभिनेता ने, उठाता है सारा खर्च Reviewed by Author on March 07, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.