बांझपन रोग खत्म करने का 100 प्रतिशत रामबाण आजमाया हुआ उपचार, एक बार जरूर पढ़ें

बांझपन को जड़ से खत्म करने का 100 प्रतिशत रामबाण आजमाया हुआ उपचार, एक बार जरूर पढ़ें



नमस्कार दोस्तों, बांझपन की समस्या हमारे देश में दिनों दिन बढ़ती जाती है। और यह समस्या एक बहुत बड़ा चिंता का विषय है। जिस स्त्री के संतान नहीं होती उसे दुनिया का सबसे बड़ा कष्ट होता है। ग्रामीण क्षेत्रों में तो बांझपन से ग्रसित महिला को शुभ अवसरों पर देखना भी अशुभ माना जाता है। मैंने काफी मेहनत और लगन से एक घरेलू नुस्खा तैयार किया है ,जिससे बांझपन जड़ से खत्म हो जाता है।इसे अब तक ५० से अधिक महिलाओं पर प्रयोग किया गया है ,इस नुस्खे से सभी को 100 लाभ हुआ है।
आज मैं वही नुस्खा आपलोगों को बताने जा रहा हूँ। आपसे निवेदन है कि इस नुस्खे को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि हमारी माताएं और बहने इसला लाभ उठा सकें।
बांझपन का 100 प्रतिशत आजमाया हुआ रामबाण उपचार
दोस्तों इस औषधि के उपयोग से एक दिन महिला को उपवास रहना होगा और दूसरे दिन श्वेत वला (इसे सफ़ेद खिरेंटी भी कहते हैं ) की जड़ ,मुलेठी। इन दोनों चीजों को बराबर मात्रा में लेकर कूट पीस और छान लें। इसमे इतनी ही मात्रा में मिश्री को बारीक पीस कर मिला लें। इस सब चीजों की 10 ग्राम मात्रा को लेकर, उस गाय के २५० ग्राम दूध के साथ लें ,जिस गाय का बछड़ा जीवित हो। इसके सेवन के बाद उस स्त्री को अपने पति के साथ सम्बन्ध बनाना है। ऐसा करने से उस महिला का बांझपन दूर हो जायेगा और एक सुन्दर बच्चे को जन्म देगी। ध्यान रखें जिस दिन इस दवा का सेवन करें उस दिन किसी प्रकार के अन्न का सेवन न करें ,इसके अतिरिक्त फल, दूध और मेवे खा सकतीं हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
बांझपन रोग खत्म करने का 100 प्रतिशत रामबाण आजमाया हुआ उपचार, एक बार जरूर पढ़ें बांझपन रोग खत्म करने का 100 प्रतिशत रामबाण आजमाया हुआ उपचार, एक बार जरूर पढ़ें Reviewed by Author on March 04, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.