जानें बॉलीवुड की इन बहनों की संपत्ति में कितना अंतर है, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा


Google images
5. प्रियंका चोेपड़ा और परिणीति चोपड़ा - बहन की इस जोड़ी ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. जिसमे प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है. प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति 50 मिलियन डॉलर (370 करोड़ रुपए) है. वहीं परिणीति चोपड़ा की कुल संपत्ति 7 मिलियन डॉलर (50 करोड़ रुपए) है. इन बहनों की संपत्ति में 320 करोड़ रुपए का अंतर है.

Google images
4. कैटरीना कैफ और इसाबेल कैफ - कैटरीना कैफ बॉलीवुड में काफी समय से काम कर रही है. उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है. जबकि उनकी छोटी बहन इसाबेल कैफ एक सफल मॉडल है और जल्द ही बॉलीवुड में कदम भी रखने वाली है. कैटरीना कैफ की संपत्ति 128 करोड़ रुपए है. जबकि इसाबेल की संपत्ति 70 करोड़ रुपए है.

Google images
3. शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी - शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में 90 के दशक में कदम रखा. वहीं उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी ने 2000 के दशक में कदम रखा. शिल्पा शेट्टी की कुल संपत्ति 20 मिलियन डॉलर (140 करोड़ रुपए) है.

Google images
2. मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा - मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा सगी बहन है. ये दोनों बहनें काफी समय से बॉलीवुड में काम कर रही है. हालांकि मलाइका अरोड़ा को अमृता से ज्यादा कामयाबी मिली है. मलाइका की कुल संपत्ति 10 मिलियन डॉलर (70 करोड़ रुपए) है. वहीं उनकी छोटी बहन की संपत्ति 10 करोड़ रुपए है.

Google images
1. करीना कपूर और करिश्मा कपूर - करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों ही बहनों ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि 90's के दशक में करियर की शुरुआत करनी वाली करिश्मा कपूर की संपत्ति 12 मिलियन डॉलर (89 करोड़ रुपए) है. जबकि करीना कपूर की संपत्ति 450 करोड़ रुपए है. इनकी संपत्ति में 361 करोड़ रुपए का अंतर है.
जानें बॉलीवुड की इन बहनों की संपत्ति में कितना अंतर है, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा जानें बॉलीवुड की इन बहनों की संपत्ति में कितना अंतर है, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा Reviewed by Author on March 07, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.