इस बीमारी की वजह से अनुष्का लगातार हो रही मोटी - बीमारी का नाम सुनकर चौंक जाएँगे

अनुष्का के इस बढ़ते वज़न की वजह सामने आ गई है, सूत्रों की मानें तो अनुष्का को थाइरोइड की बीमारी हो गई है इस बीमारी में लगातार वज़न बढ़ता चला जाता है |

Third party image reference
आपको बता दें अनुष्का को अभिनय में एंट्री टिकट उनकी खूबसूरती और तंदुरुस्ती के कारण ही मिला था। फिल्मों में आने से पहले अनुष्का मंगलुरू में योग सिखाया करती थी जहां डायरेक्टर पूरी जगन्नाथ को देखते ही पसंद आ गई और फिर उन्हें तेलुगु फिल्म सुपर में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिल गया।
एक बार डेब्यू करने के बाद अनुष्का ने सोच लिया कि उन्हें अब इंडस्ट्री में ही कैरियर बनाना है और वो अपने काम के प्रति पूरी तरह समर्पित हो गई। अनुष्का अपने काम के प्रति कितनी सीरियस और प्रोफेशनल है ये इसी बात से पता चलता है कि वर्ष 2015 में जब वो अपने करियर की बुलंदी पर पहुंचने वाली थी तभी उन्होंने फिल्म साइज जीरो से के लिए सिर्फ इसलिए 20 किलो से ज्यादा वजन बढ़ा लिया क्योंकि ये कहानी और किरदार की डिमांड थी।

Third party image reference
अनुष्का ने अपना वजन फिर घटाया और बाहुबली में वो काफी सुंदर नजर आई, लेकिन पिछले कुछ दिनों में उनका वजन फिर से बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि चेहरे का लुक मोटापे से काफी बदल गया, लेकिन फिर भी उनकी सुंदरता में कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में एक फिल्म की रिलीज इवेंट पर ब्लू कलर के अनारकली कुर्ती में उनके खूबसूरती देखने लायक है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
इस बीमारी की वजह से अनुष्का लगातार हो रही मोटी - बीमारी का नाम सुनकर चौंक जाएँगे इस बीमारी की वजह से अनुष्का लगातार हो रही मोटी - बीमारी का नाम सुनकर चौंक जाएँगे Reviewed by Author on February 26, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.