कंगाल हो गई संजय दत्त की पहली पत्नी, बेटी के इलाज के लिए भी नहीं हैं पैसा


Third party image reference

Third party image reference
महीने में इतना ही पैसा देते है लिएन्डर
लिएंडर केवल अपनी बेटी के मेडिकल खर्च के लिए रेहा को डेढ़ लाख रुपये देता है। जबकि रेहा लिएंडर अब अपनी बेटी के मेडिकल खर्च के लिए 1.87 लाख और खुद के लिए 75 हजार की मांग कर रही हैं। कुल मिलाकर 2 .62 लाख की डिमांड ली जा रही है। अब तक, रेहा के पास क्या था, रेहा ने अपनी बेटी के इलाज के पीछे खर्च किया है। साथ ही वह अब पूरी तरह से कंगाल हो गई है।

Third party image reference
पूरी तरह से कंगाल हो गई हैं रेहा
बांद्रा की अदालत में सुनवाई के दौरान, रेहा ने न्यायाधीश को बताया कि वह लंबे समय से अपने दोस्तों से पैसे उधार ले रही थी। उन्होंने कहा कि मैंने एक महीने पहले ही अपने एक दोस्त से 50 हजार रुपये उधार लिए थे। अब तक उसकी सारी बचत उससे खर्च हो चुकी है। सुनवाई के दौरान लिएंडर कोर्ट भी नहीं आए। 2009 से, रेहा अपनी बेटी की परवरिश अच्छी तरह से कर रही है। लिएंडर ने 2014 से रेहा को पैसे देने शुरू कर दिए।

Third party image reference
बेटी को हैं यह बीमारी
वर्ष 2016 में बेटी का इलाज लिएंडर और रेहा ने किया। उनकी बेटी को बीन हमर की बीमारी है। फिर चर्चा हुई कि रेहा और लिएंडर एक हो जाएंगे। लेकिन लिएंडर को रेहा और उनके परिवार में कोई दिलचस्पी नहीं है। लिएंडर रेहा के खिलाफ कोर्ट में केस भी लड़ रहे हैं। फिर उसने कोर्ट में यह भी कहा कि मैंने रेहा से शादी नहीं की है। उसका कहना है कि वह उसकी पत्नी नहीं है। इसलिए वह रेहा को गुजारा भत्ता नहीं देगा।
लिएन्डर आज कल इसे कर रहे हैं डेट
रेहा के एक करीबी दोस्त ने कहा है कि इन दिनों जो भी लिएंडर कर रहा है, वह गलत काम कर रहा है। लिएंडर 2005 से रेहा के साथ रह रहे थे। लेकिन अब लिएंडर का कहना है कि वह रेहा के पति नहीं हैं।
लेकिन रेहा के पास कई ऐसे सबूत हैं कि उसने रेहा से शादी की। दोनों लंबे समय से साथ थे। इस दौरान, रेहा कई बार घरेलू उल्लंघनों का शिकार भी हुई। अयान केवल रेहा ही नहीं बल्कि लिएंडर की बेटी भी हैं। लिएंडर इस समय जूनियर टेनिस खिलाड़ी तन्वी शाह को डेट कर रहे हैं।

Third party image reference
संजय दत्त की दूसरी पत्नी थी रेहा
बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त ने 1987 में पहली बार ऋचा शर्मा से शादी की। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ऋचा को कैंसर हो गया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। फिर संजू ने वर्ष 1997 में रेहा से शादी की। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। संजय ने बाद में 2002 में रेहा से तलाक ले लिया। इसके बाद रेहा ने लिएंडर के साथ लिव-इन रिले में रहना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
कंगाल हो गई संजय दत्त की पहली पत्नी, बेटी के इलाज के लिए भी नहीं हैं पैसा कंगाल हो गई संजय दत्त की पहली पत्नी, बेटी के इलाज के लिए भी नहीं हैं पैसा Reviewed by Author on February 04, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.