शादी से पहले पति को राखी बांध चुकी है यह एक्ट्रेस, नाम जानकर यक़ीन नहीं होगा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे रिश्ते हैं जो सिर्फ इंसानियत के होते हैं उनमें शादी के लिए ना धर्म, ज़ात-पात और ना कुंडली देखीं जाती हैं और ना ही एक दूसरे की उम्र. आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले अपने पति को राखी बांध चुकी हैं.

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी की जो आज भले ही हमारे बीच इस दुनिया में मौजूद नहीं हैं लेकिन उनकी हर एक बात उनकी यादों को ताज़ा कर देती हैं. आज एक ऐसी ही श्रीदेवी की बात करके हम उनकी यादों को ताज़ा करते हैं.

Third party image reference
श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरस्टार संग फिल्में की हैं और वो बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप जानी गई हैं. श्रीदेवी ने अपने जीवन में दो बार शादी की हैं उनकी पहली शादी बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती से साल 1885 में हुईं थी और 3 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

Third party image reference
जिसके बाद श्रीदेवी ने साल 1996 में बोनी कपूर से शादी की थी. लेकिन शादी से पहले श्रीदेवी बोनी कपूर को राखी बांध चुकी हैं. दरअसल, मोना नाम की एक एक्ट्रेस के घर फंक्शन चल रहा था. तभी श्रीदेवी और बोनी कपूर की पहली मुलाकात हुईं थी और तभी श्रीदेवी में बोनी कपूर को राखी बांधी थी. हालाँकि, दोनों तब एक दूसरे को जानते भी नहीं थे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
शादी से पहले पति को राखी बांध चुकी है यह एक्ट्रेस, नाम जानकर यक़ीन नहीं होगा शादी से पहले पति को राखी बांध चुकी है यह एक्ट्रेस, नाम जानकर यक़ीन नहीं होगा Reviewed by Author on February 28, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.