पहले से ज़्यादा वजन बढ़ चुका है इस अभिनेत्री का! अब दिखने लगी है ऐसी

टेलीविजन दुनिया में अच्छा और खूबसूरत दिखने के लिए कम वजन होना बहुत जरुरी हैं क्योंकि ज़्यादातर वेट होना एक टीवी एक्ट्रेस के लिए भारी पड़ सकता है। टीवी जगत की इस डाक में ऐसी ही हसीना का जिक्र होने वाला है जिसने शो के अंदर दाखिल होने से पहले अपना वजन काफी हद तक घात लिया था

Third party image reference
अंजलि ने अपने डेब्यू शो 'डीकेपी' में अपनी भूमिका के लिए 4 माह में 14 किलो वजन घटाया था, लेकिन इतना वेट घटाने के बाद भी अंजलि के शरीर पर मोटापा दिखने लगा है। उनका वजन 65 किलो से भी ज़्यादा हैं फिलहाल अभी अंजलि अपनी फिटनेस को इग्नोर कर रही हैं।

Third party image reference
अंजलि एक पुरस्कार विजेता भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो मुख्य रूप से तमिल और तेलुगू फिल्मों में दिखाई देती हैं। मॉडलिंग में कड़ी मेहनत के बाद अंजलि टीवी इन्डस्ट्री की हिस्सा बनी।

Third party image reference
उनकी डेब्यू फिल्म तेलुगू फिल्म फोटो थी, जिसे 2006 में रिलीज किया गया। 2010 और 2011 में उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। अपने प्रदर्शन के लिए बाद में तमिल सिनेमा में उन्हें काफी वाह-वाही हासिल हुई।
पहले से ज़्यादा वजन बढ़ चुका है इस अभिनेत्री का! अब दिखने लगी है ऐसी पहले से ज़्यादा वजन बढ़ चुका है इस अभिनेत्री का! अब दिखने लगी है ऐसी Reviewed by Author on February 09, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.