रियल लाइफ में बेहद सुंदर व आकर्षक दिखती है कोकिला , देखें तस्वीरेँ

हम बात कर रहे है स्टार प्लस के फेमस शो ” साथ निभाना साथिया ” में गोपी बहु की सास कोकिला मोदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल की जिन्होंने शो में एक शक्त सास का किरदार निभाया है . रूपल ने शो के अपने किरदार को बखूबी निभाया है . उनका रहन सेहन से लेके उनके कपडे पहनने तक का ढंग बिलकुल उनके किरदार से मेल खाता है . लेकिन जब बात असल ज़िन्दगी की आती है तो रूपल बिलकुल अलग है और आज हम आपको बताने जा रहे है असल ज़िन्दगी में कुछ ऐसी दिखती है कोकिला बेन .
रूपल पटेल का जन्म 2 जनवरी 1975 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था . रूपल ने कई शो में काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान शो ” साथ निभाना साथिया ” में कोकिला मोदी के किरदार से मिली . रूपल ने नेशनल स्कुल ऑफ़ ड्रामा दिल्ली से अपनी एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है . रूपल ने अपने करियर की शुरुआत 1985 में रिलीज हुई फिल्म ” महक ” से की थी जिसके बाद वोह जिसके बाद वोह कई और फिल्मो में नज़र आई लेकिन उन्हें फिल्मो में जायदा सफलता नहीं मिली .
फिल्मो के अलावा रूपल ने ” शगुन ” और ” जाने क्या बात हुई ” जैसे शो में भी काम किया है . इसी के साथ रूपल कई गुजराती और बंगाली शो में भी काम कर चुकी है . वही असल ज़िन्दगी में रूपल काफी फैशनअबल है . वही रूपल दिखने में भी काफी खुबसूरत है .
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...
रियल लाइफ में बेहद सुंदर व आकर्षक दिखती है कोकिला , देखें तस्वीरेँ रियल लाइफ में बेहद सुंदर व आकर्षक दिखती है कोकिला , देखें तस्वीरेँ Reviewed by Author on February 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.